ipl-15-jonty-rhodes-touches-sachin-tendulkar-feet-after-punjab-kings-beat-mumbai-indians-video-goes-viral

इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है।

    Loading

    नई दिल्‍ली: आईपीएल के 15वें (IPL 15) सीजन की अच्छी शुरुआत रही है। वहीं, इस टूर्नामेंट का 23वां मैच पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (Punjab Kings vs Mumbai Indians) के बीच खेला गया। यह मैच पंजाब ने 12 रनों से जीत लिया। वहीं, इस सीजन में मुंबई की यह लगातार पांचवीं हार हैं। इस मैच के बाद मैदान पर बेहद अनोखा नज़ारा देखने को मिला। इस नज़ारे का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, मैच ख़त्म होने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे और एक दूसरे का अभिवादन कर रहे थे। इसी दौरान पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) मुंबई के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिलने आए। वह मास्टर ब्लास्टर को देखकर भावुक हो गए और उनके पैर छूने  लगे। सचिन ने उन्हें ऐसा करने से रोका और इसके बाद जोंटी रोड्स को गले लगाया।

    अब इस खूबसूरत नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। हर कोई इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहा हैं। 

    मैच की बात करें तो, पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्‍स ने 5 विकेट पर 198 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई 20 ओवर में 9 विकेट पर 186 रन ही बना पाई। 

    पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 32 बॉल पर 52 रन की पारी खेली। वहीं, शिखर धवन ने 50 बॉल पर 70 रन बनाए। वहीं मुंबई के लिए सबसे ज्‍यादा 49 रन डेवाल्‍ड ब्रेविस ने बनाए। ब्रेविस ने 25 गेंदों पर 49 रन बनाए। ओडिन स्मिथ ने 30 रन पर 4 विकेट लिए।