ipl 15 watch-video-sunil-gavaskar-wins-internet-asks-british-commentator-for-kohinoor-invokes-hilarious-reactions
File Photo

अब एक बार फिर सुनील गावस्कर अपनी बातों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) फ़िलहाल आईपीएल (IPL 2022) में कमेंट्री कर रहे हैं। वह अक्सर अपनी कमेंट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कभी किसी के साथ मजाक करते हैं, तो कभी किसी की क्लास ले लेते है। अब एक बार फिर सुनील गावस्कर अपनी बातों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

    हाल ही में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल के 20वें मैच के कमेंट्री के दौरान अपने साथी इंग्लिश कमेंटेटर एलन विल्किंस (British commentator Alan Wilkins) से भारत का ‘कोहिनूर’ (Kohinoor) हीरा लौटाने की अपील कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, आईपीएल 15 का 20वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान सुनील गावस्कर अपने साथी कमेंटेटर विल्किंस के साथ कमेंट्री कर रहे थे। यह मैच मुंबई में खेला जा रहा था।

    कमेंट्री के दौरान मुंबई की खूबसूरत मरीन ड्राइव को टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया। इसके बाद दोनों कमेंटेटर मुंबई के मरीन ड्राइव की खूबसूरती के बारे में बातें करना शुरू कर दिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मरीन ड्राइव की तुलना ‘रानी की हार’ से की, जिसके बाद गावस्कर ने इंग्लिश कमेंटेटर से मजे लिए और विल्किंस से कहा, “हम अभी भी कोहिनूर हीरे का इंतजार कर रहे हैं।’ 

    गावस्कर (Sunil Gavaskar) की यह बात सुनकर विल्किंस हंसने लगे जाते हैं। इसके बाद सुनील गावस्कर एलन विल्किंस से अपील करते हैं कि, यदि आपका ब्रिटिश सरकार पर कोई विशेष प्रभाव हो तो प्लीज उनसे कहें कि वो हमारा कोहिनूर’ भारत को वापस दे दें।

    अब सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर और एलन विल्किंस की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इसके बाद कोहिनूर शब्द सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग जाता है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।