आईपीएल में आज आमने-सामने होगी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद, ऐसे देख सकते हैं मैच को लाइव

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल (Indian Premier League) में आज दो मैच खेले जाएंगे। इस सीजन का 55वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आज होने जा रहा है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई (MI) को हर हाल में यह मैच बड़े अंतर से जीतना होगा। जिससे उसका रन रेट बेहतर हो सके। मुंबई के फिलहाल 13 मैचों में 12 अंक है। वह अंक तालिका में छठे नंबर पर है। जबकि हैदराबाद (SRH) की टीम के 10 अंक है। वह प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है। लेकिन उसकी कोशिश यही होगी कि वह अंत जीत के साथ करे। (आज के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

    ज्ञात हो कि आज के मैच में मुंबई इंडियंस की टीम एक बदलाव कर सकती है। रोहित शर्मा आज के मुकाबले में राहुल चाहर को प्लेइंग 11 में खिला सकते हैं। साथ ही मुंबई को इस मैच में कप्तान रोहित से तूफानी पारी की उम्मीद होगी। जबकि हैदराबाद की टीम आज के मैच में शायद ही कोई बदलाव करे। डेविड वॉर्नर को आज के मैच में जगह देने की कम ही उम्मीद है। आज शाम साढ़े 7 बजे होने वाले मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे। लाइव स्ट्रीमिंग को बात करे तो आप डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं। 

    दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

    सनराइजर्स हैदराबाद-

    जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), रिद्धिमान साहा, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, उमरान मलिक, सिद्दार्थ कौल, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, और राशिद खान

    मुंबई इंडियंस-

    रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, जेम्स नीशाम, नाथन कूल्टर-नाइल, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।