मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credits-File)
मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credits-File)

    नई दिल्ली: आईपीएल (Indian Premier League) के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हर हाल में आज हैदराबाद (IPL 2021, SRH Vs MI) के विरुद्ध जीत दर्ज करनी होगी। मौजूदा समय में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस 13 मैचों में 12 पॉइंट्स लेकर पांचवे स्थान पर है। मौजूदा समय में मुंबई की टीम का रन रेट भी माइनस 0.048 है। जबकि कोलकाता का रन रेट प्लस में 0.294 है। केकेआर भी 14 मैचों में 14 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। 

    ज्ञात हो कि मुंबई अगर आज का मैच जीतती भी है तो उसे क्वालीफाई करना मुश्किल होगा। रोहित की टीम कोलकाता से रन रेट के मामले में पीछे रहेगी। आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी जिससे आसानी से वह प्लेऑफ में पहुंच सके। आज वैसे दो मैच खेले जाने हैं और दोनों ही मुकाबले एक साथ शाम साढ़े 7 बजे शुरू होंगे।

    ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग-11

    मुंबई इंडियंस (MI) 

    टीम के संभावित 11 में रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, हार्दिक पांड्या, जेम्स नीशाम, नाथन कूल्टर-नाइल, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह का समावेश है। 

    सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 

    टीम के संभावित 11 में जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), रिद्धिमान साहा, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, सिद्दार्थ कौल और राशिद खान को मौका मिल सकता है।