After defeating KKR, Chris Morris said, giving people a reason to be happy is our responsibility

    दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आईपीएल के मैच में सात विकेट से हार के बाद स्टार हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मौरिस ने कहा है कि निर्णायक पलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का राजस्थान रॉयल्स को खामियाजा भुगतना पड़ा है। मौरिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ इस समय हम खेल के निर्णायक पलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। गेंदबाजी की बात हो या बल्लेबाजी की।”  

    उन्होंने कहा ,‘‘ पहले मैच में भी हमारे पास निर्णायक पल था जब हम आखिरी ओवर में उसमें अच्छाा खेलकर जीते। उसके बाद से हालांकि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखाया। पिछले मैच में पहले हाफ में हमने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण का सामना नहीं कर सके ।” उन्होंने कहा ,‘‘हमें ऐसे पलों में अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा ।” कल की हार के बाद रॉयल्स दस मैचों में आठ अंक लेकर छठे स्थान पर है । यह पूछने पर कि अब प्लेआफ का रास्ता कठिन हो गया है, मौरिस ने कहा ,‘‘ निश्चित तौर पर।”

     

    उन्होंने कहा ,‘‘ चार टीमों के बीच प्लेआफ के लिये खींचतान है और सभी अच्छी टीमें है। यह दुनिया का सबसे अच्छा और सबसे कठिन टूर्नामेंट है और हर टीम के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। हर मैच कठिन होगा। हमें हर मौके को भुनाना होगा ।” (एजेंसी)