MS Dhoni के बेहद करीबी दिग्गज क्रिकेटर छोड़ेंगे CSK! होगा ये आखिरी आईपीएल?

    नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल में पहुंचने वाली सीएसके (CSK) का इस साल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। ऐसे में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Captain Mahendra Singh Dhoni) ने जिस तरह क्वालीफायर वन में दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के खिलाफ बल्लेबाजी की उसकी तारीफ हर जगह हो रही है। लेकिन, इस टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। यह दिग्गज खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि धोनी के बेहद करीबी सुरेश रैना (Suresh Raina) है। जिनका करियर अब खत्म होने की और बढ़ता नज़र आ रहा है। 

    टीम से हुए बाहर 

    चेन्नई सुपर किंग्स के 34 वर्षीय सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। आईपीएल 2021 के पहले चरण भी वो ज़्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाए और दूसरे चरण में भी रैना को आखिरी के कुछ मैचों में टीम से बाहर कर दिया गया। रैना की जगह टीम में रॉबिन उथप्पा को शामिल किया गया है। जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अपना दीवाना बना दिया है। जिस तरह से उन्होंने क्वालीफायर वन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी की वह बेहद ही शानदार थी और टीम को उस समय ऐसी बल्लेबाजी की काफी ज़रूरत भी थी। 

    आईपीएल से ले सकते हैं संन्यास 

    सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से तब संन्यास लिया था, जब धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कहा था। फिलहाल रैना ने के लिए चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुरेश रैना सीजन खत्म होते ही आईपीएल से भी संन्यास लेने का ऐलान कर देंगे। जिस तरह की फॉर्म रैना ने पूरा सीजन खेला है, ऐसे में साफ़ नज़र आ रहा है कि अगले साल कोई भी टीम उन्हें खरीदने में अपना इंटरेस्ट नहीं दिखाएगी।