RCB का साथ छोड़ सकते हैं इस टीम में शामिल हो सकते हैं विराट कोहली! इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

    नई दिल्ली: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (RCB Captain Virat Kohli) ने हाल में यह घोषणा कर दी है कि बतौर कप्तान यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन (IPL 2021) होगा। इस सीजन के बाद विराट RCB की कप्तानी छोड़ देंगे। उन्होंने IPL में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए अब तक 200 मैच खेल चुके हैं। ऐसे में अब कोहली को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ का यह भी कहना है कि कोहली अब अगले सीजन में RCB को छोड़ नई टीम के लिए IPL खेल सकते हैं। 

    इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं कोहली!

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से खेल चुके साउथ अफ्रीका (South Africa) के दिग्गज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि कोहली RCB को अगर छोड़ते हैं तो एक टीम उनका स्वागत करने को तैयार है। उनका कहना है कि दिल्ली कैपिटल्स विराट को अपनी टीम में शामिल करने को हमेशा तैयार है। ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए डेल स्टेन ने कहा, ‘फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन आप खुद को आगे बढ़ता हुआ देख सकते हैं। हमने क्रिस गेल को टीम छोड़कर जाते हुए देखा है। विराट कोहली दिल्ली से हैं और उनके पास दिल्ली कैपिटल्स की टीम है वो कह सकते हैं कि हमारे साथ आओ और खत्म करो।’

    6000 से ज्यादा IPL रन बना चुके कोहली 

    बता दें कि विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए अभी तक 6000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। साथ ही साल 2013 से लेकर अभी तक टीम के कप्तान भी रहे हैं। ऐसे में RCB से विराट का निकल जाना टीम के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। हालांकि यह अभी भविष्यवाणी है। फिलहाल ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है। 

    RCB को मिली करारी हार 

    आईपीएल के दूसरे चरण में हुए RCB और KKR के मुकाबले की बात करें तो, RCB की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में ही 92 रनों पर ढेर हो गई। इस मैच में KKR की टीम ने अपने दो युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत लक्ष्य को 10 ओवर में ही हासिल करने में कामयाब रहे थे।