PIC: rd.nehra/Instagram
PIC: rd.nehra/Instagram

    अहमदाबाद: भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) खत्म हो गया है। लेकिन, अभी भी लोगों में और इस साल की चैंपियन टीम गुजरात टाइटन्स (GT) में जोश बाकी है। GT अपने आईपीएल के डेब्यू साल में ही ख़िताब जीतने वाली टीम है। ऐसे में अब आईपीएल जीतने का जश्न तो बनता ही है। खिलाड़ियों ने बीते दिन अहमदाबाद में रोड शो भी किया, जहां गुजरात सरकार ने कप्तान हार्दिक पांड्या और खिलाड़ियों का सम्मान किया। ऐसे में अब टीम के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra Photo) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। 

    नेहरा की इस तस्वीर में वह अपने परिवार के साथ आईपीएल की ट्रॉफी (IPL 2022 Trophy) पकड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा (Rushma Nehra Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में नेहरा बेड पर पर अपने बच्चों और वाइफ के साथ हैं और उनके बेटे के हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुश्मा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘एक सपना पूरा हुआ। नेहरा जी पर हमें गर्व है और पूरी गुजरात टाइटंस की टीम पर भी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra)

    बता दें कि, आशीष नेहरा ने इस आईपीएल ट्रॉफी को जीतते ही एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। दरअसल, आशीष नेहरा ऐसे पहले भारतीय कोच बने हैं, जिनकी अगुवाई में किसी टीम ने आईपीएल का खिताब जीता है। आशीष नेहरा अपने शानदार अंदाज़ के लिए काफी मशहूर हैं, वह मस्तमौला अंदाज़ के साथ खिलाड़ियों से पेश आते हैं और इसी मस्तमौला अंदाज़ में उन्होंने गुजरात टीम की भी अगुवाई की है। जिसके बाद टीम ने अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीत लिया। 

    हालांकि, आशीष नेहरा को जब गुजरात टाइटन्स का कोच बनाया गया था, तब बहुत से लोगों को काफी हैरानी भी हुई थी। क्योंकि, आशीष नेहरा को कभी भी इस रोल में किसी ने नहीं देखा है। लेकिन, उन्होंने अपने हेड कोच की भूमिका बहुत शानदार तरीके से निभाई और नेहरा-पांड्या की जोड़ी ने इस आईपीएल कमाल कर दिखाया। खिताब जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी कहा कि आशीष नेहरा ने हर खिलाड़ी के साथ स्पेशल मेहनत की है।