IPL 2022 dc-vs pbks-arshdeep-singh-run-out-by-rishabh-pant-video

इसी दौरान पंजाब (PBKS) के बल्लेबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) काफी अजीब तरह से आउट हुए।

    Loading

    मुंबई: बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (Delhi Capitals vs Punjab Kings) के बीच मैच खेला गया। यह मैच दिल्ली ने जीत लिया। दिल्ली (DC) के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। पंजाब के खिलाड़ी एक के बाद पवेलियन लौट रहे थे। इसी दौरान पंजाब (PBKS) के बल्लेबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) काफी अजीब तरह से आउट हुए। 

    दरअसल, पंजाब के पारी के 20वें ओवर में दिल्ली के मुस्तफिजुर रहमान गेंदबाजी करने आये। उन्होंने इस ओवर की आखिरी बॉल पर बल्लेबाज को एक वाइड यॉर्कर फेंकी, जिसे खेलने में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज अर्शदीप सिंह पूरी तरह से चूक गए। गेंद से चूकने के बाद अर्शदीप सिंह ने रन लेने की कोशिश की, लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े वैभव अरोड़ा ने रन लेने में इंटरेस्ट नहीं दिखाया। 

    अर्शदीप (Arshdeep Singh) बड़े आराम से क्रीज पर पहुंच सकते थे, लेकिन वह वही रुक गए। इतना ही नहीं उन्होंने वापस जाने की भी कोशिश नहीं की क्योंकि शायद वो वैभव अरोड़ा से खफा थे। आखिरी ओवर के आखिरी बॉल पर रन लेने का प्रयास न करते हुए दोनों बल्लेबाज बीच में रुक कर बातचीत करने लगे। हालांकि, ऋषभ पंत इसके बाद बड़े ही आराम से स्टंप्स तक पहुंचे और अर्शदीप को रन आउट कर दिया। अब सोशल मीडिया पर इस नज़ारे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

    मैच की बात करें तो, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी की मदद से पंजाब किंग्स को महज 115 रन के स्कोर पर समेट दिया। फिर सलामी बल्लेबाज वार्नर (30 गेंद में 10 चौके और एक छक्का) और पृथ्वी साव (41 रन) ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिये 83 रन की साझेदारी निभायी। इससे टीम ने आसानी से 10।3 ओवर में एक विकेट पर 119 रन बनाकर जीत हासिल की।