ipl 2022 dc-vs-pbks-jhunkega-nahi-david-warner-and-rishabh-pant-celebrate-delhi-capitals-victory-watch-video

वॉर्नर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने 11 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल के 15वें (IPL 15) सीजन में बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (Delhi Capitals vs Punjab Kings) के बीच मैच खेला गया। यह मैच दिल्ली ने 9 विकेट से जीत लिया। पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच दिल्ली के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार बल्लेबाजी की है। इस मैच में वॉर्नर ने 30 गेंद पर नॉटआउट 60 रन बनाए। वॉर्नर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने 11 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। 

    पंजाब (PBKS) के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के काफी अलग अंदाज़ में जश्न मनाया। मैच जीतने के बाद जब वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट की ओर लौट रहे थे तो ‘पुष्पा’ फिल्म का सिग्नेचर पोज ‘झुकेगा नहीं…’ करते हुए लौटे। इस दौरान कप्तान ऋषभ पंत ने भी उनका साथ दिया।

    अब सोशल मीडिया पर वॉर्नर का ‘पुष्पा’ स्टाइल में जश्न मनाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद डेविड वॉर्नर ने उरी फिल्म का डायलॉग ‘How’s the Josh’ बोलकर सबमें उत्साह भर दिया था।

    बता दें कि, डेविड वॉर्नर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फ़िल्में के दीवाने है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और टॉलीवूड के फिल्मों के गाने और डायलॉग पर एक्टिंग करते रहते हैं। डेविड वॉर्नर के अलावा दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 20 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली थी।