Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को खेले गए 34 वें मैच में दोनों टीमों के बीच ड्रामा देखने मिला। यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capitals vs Rajasthan Royals) के बीच खेला गया था। जिसमें राजस्थान (RR) की 15 रनों से शानदार जीत हुई। यह जीत RR की इस सीजन की 5वीं जीत है और अब राजस्थान पॉइंट्स टेबल में टॉप पर विराजमान हो चुकी है। इसके अलावा RR के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler Third Century In IPL 2022) भी इस दौरान शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। 

    बीते मैच में बटलर ने दिल्ली के खिलाफ इस आईपीएल के सीजन में अपना तीसरा शतक जड़ा। जिसका उनकी टीम को काफी फायदा भी हुआ। उनकी इस दमदार पारी के बदौलत राजस्थान दिल्ली के सामने पहाड़ जैसा 222 रनों का टारगेट रखने में कामयाब हो पाई। वहीं जैसे ही बटलर ने अपना आईपीएल 2022 का तीसरा शतक जड़ा वैसे ही उनकी टीम काफी खुश नज़र आई, लेकिन बटलर की तीसरे शतक की ख़ुशी सबसे ज़्यादा शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer Video) को हुई थी। जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    देखें वीडियो- 

    इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे की भला हमने ऐसा क्यों कहा कि सबसे ज़्यादा ख़ुशी शिमरॉन हेटमेयर को हुई है। दरअसल, शिमरोन हेटमायर ने जैसे ही अपनी ख़ुशी जाहिर करने के लिए हवा में हाथ उठाते हैं, वैसे ही उनका हाथ छत पर प्लास्टिक वाले हिस्से से टकरा जाता है और उनकी ख़ुशी दर्द में तब्दील हो जाती है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे देखकर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद जोस बटलर के शानदार शतक के बदौलत राजस्थान 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 222 रन बना पाई। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 20 ओवर में 207 ही बना पाई।