ipl 2022 dc vs srh right-handed-david-warner-plays-shot-of-the-tournament-in-match-against-sunrisers-hyderabad-watch video

दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 18वां ओवर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) डालने आए।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुरुवार को 50वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। यह मैच दिल्ली (DC) ने जीतकर इस सीजन में अपनी पांचवी जीत दर्ज की है। इस रोमांचक मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने एक रिवर्स शॉट से खूब सुर्खियां बटोरी। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हैदराबाद के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दाएं हाथ से शानदार चौका जड़कर सबको हैरान कर दिया। 

    दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 18वां ओवर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) डालने आए। इस ओवर की पहली गेंद को भुवी ने डेविड वॉर्नर (David Warner) के पैरों के आसपास डाली, ताकि वॉर्नर को बड़ा शॉट खेलने का मौका ना मिले। लेकिन, वॉर्नर ने बिना समय गंवाए स्टांस बदला और दांए हाथ से गेंद को बॉटम हैंड से खेलते हुए फाइन लेग की ओर चौके के लिए भेज दिया। वॉर्नर द्वारा लगाया गया यह शॉट देखकर कॉमेंटटेर के साथ गेंदबाज भी  हक्के बक्के से रह गए।

    अब सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर (David Warner)  के इस कमाल के शॉट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। मैच की बात करें तो, दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 207 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से डेविड वॉर्नर ने 58 गेंदों में नाबाद 92 रन की पारी खेली। रोवमैन पॉवेल ने 35 गेंद में नाबाद 67 रन बनाए। दिल्ली के दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी। 

    दिल्ली (DC) अब दस मैचों में 10 अंक लेकर सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) लगातार तीसरी हार के बाद छठे स्थान पर खिसक गई है।