ipl-2022-deepak-hooda-and-krunal-pandya-hugged-each-other-twitter-user-praised-them

लखनऊ ने क्रुणाल (Krunal Pandya) को 8.25 करोड़ रुपये में ख़रीदा हैं।

    Loading

    मुंबई, आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन की शुरुआत हो गई है। सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच मुकाबला खेला गया। यह मैच गुजरात टाइटंस ने जीत लिया। वहीं, इस मैच के दौरान मैदान पर ग़जब का नज़ारा देखने को मिला। लखनऊ की टीम ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को मेगा ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल किया।

    लखनऊ ने क्रुणाल (Krunal Pandya) को 8.25 करोड़ रुपये में ख़रीदा हैं। तो वहीं, दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में ख़रीदा है। इन दोनों को एक ही टीम में खेलते देखना दर्शकों के लिए काफी बड़ी बात है। दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों के बीच पुराना आपसी मनमुटाव रहा है। लेकिन, सोमवार को खेले गए मैच के दौरान दोनों खिलाड़ियों को गले मिलते देखा गया। यह नज़ारा देख फैंस काफी खुश हो गए। 

    बता दें कि, दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने क्रुणाल पांड्या पर आरोप लगाया था। हुड्डा ने आरोप लगाया था कि, क्रुणाल ने उन्हें गाली दी थी, बल्कि साथ ही करियर खत्म करने की धमकी भी दी थी। यह मामला रणजी ट्रॉफी के दौरान का है। रणजी ट्रॉफी में क्रुणाल और हुड्डा बड़ौदा की तरफ से खेल रहे थे। वहीं, क्रुणाल बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पंड्या थे और दीपक हुड्डा उप कप्तान थे। क्रुणाल के साथ विवाद होने के बाद हूडा बायो-बबल से बाहर आ गए थे। इसके बाद हुड्डा ने कहा था कि वह बहुत अधिक मानसिक दबाव में आ गए थे।

    इस विवाद के बाद दोनों खिलाड़ी एक साथ किसी भी टीम के लिए खेलते हुए नज़र नहीं आए। हालांकि, आईपीएल की नई टीम लखनऊ ने दोनों खिलाडियों को अपनी टीम में शामिल कर उन्हें अपने बीच का मनमुटाव को ख़त्म करने का एक मौका दिया है। 

    28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में क्रुणाल और हुड्डा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाए। मैच के दौरान दीपक हूडा ने दुष्मंता चमीरा की बॉल पर शुभमन गिल का कैच किया। इसके बाद क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा ने गले मिलकर अपनी ख़ुशी जाहिर की। फैंस ने इस लम्हे को खूब पसंद किया।