PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के चौथे मुकाबले में गुजरात और लखनऊ (GT vs LSG) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां गुजरात ने जीत के साथ इस आईपीएल सीजन में डेब्यू किया। इस मैच में एक सबसे अनोखी चीज़ ये हुई कि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को खुद उनके भाई और हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अपने आउट किया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया। 

    इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस पूरे मैच की सबसे खास बात यह रही कि जब क्रुणाल ने भाई हार्दिक पांड्या को आउट किया तब उन्होंने इसका जश्न नहीं मनाया, बल्कि उनका रिएक्शन काफी अनोखा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक को आउट कर क्रुणाल ने किसी तरह की खुशी नहीं मनाई, बल्कि वह एक तरह से उदास दिखे।

    इस मैच में हार्दिक ने 28 गेंदों में 33 रन की पारी खेली। जिसके बाद वह क्रुणाल पांड्या की गेंद पर कैच आउट हो गए। अपनी पारी में हार्दिक ने एक छक्का और 5 चौके लगाए। मैच की बात करें तो लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात को 159 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे गुजरात ने शानदार तरीके से पूरा करके लखनऊ सुपर जायंट्स को पांच विकेट से शिकस्त दी। गुजरात की टीम ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।