PIC: Gujarat Titans/Twitter
PIC: Gujarat Titans/Twitter

    Loading

    कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज पहला प्लेऑफ (1st Play Off) मुकाबला है। यह मुकाबला गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR 1st Qualifier) के बीच खेला जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर जमकर वायरल (Viral Photo) हो रही है। जिसमें गुजरात टीम के हेड कोच आशीष नेहरा ने क्वालीफायर 1 मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Ashish Nehra jokingly kicked Yuji Chahal) को एक किक मरते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर गुजरात टाइटन्स ने खुद यह तस्वीर शेयर की है, जो अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। हालांकि, यह सब मस्ती मज़ाक में हुआ है। गुजरात टाइटन्स ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “युजी और नेहराजी को इस किक के साथ देखते हुए बहुत उत्साहित हैं।

    इस तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि, आशीष नेहरा और युजवेंद्र चहल के चेहरे पर एक मुस्कुराहट है। और आशीष नेहरा यूजी को किक मार रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, यूजी हसंते हुए खुद को आशीष से बचाते हुए जा रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लगता है कि इस दौरान उनके बीच खूब मस्ती मज़ाक हुआ होगा। 

    ज्ञात हो कि, कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मैचों का पहला क्वालीफायर गुजरात और राजस्थान के बीच खेला जाना है। इसी मुकाबले की तैयारी के लिए दोनों टीमों ने सोमवार की शाम प्रैक्टिस सेशन भी आयोजित किया। प्रैक्टिस के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक-दूसरे से मिले थे।