ipl-2022 gt vs srh muttiah-muralitharan-loses-cool-as-rashid-khan-sixes-on-marco-jansen-ipl-has-peaked

मुरलीधरन इस समय सनराइजर्स हैदराबाद में स्पिन गेंदबाजी की कोचिंग संभाल रहे हैं।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल (IPL 2022) में मैच के दौरान अक्सर खिलाडियों को गुस्से में देखा जाता है। कभी कोई खिलाड़ी गुस्से में दूसरे खिलाडी से भीड़ जाता है, तो कभी अंपायर और खिलाडी की बीच बहस देखने को मिलती है। लेकिन, बुधवार को खेले गए मैच में श्रीलंका के लीजेंड और पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को अपना आपा खोते हुए देखा गया। 

    आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 40वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इसमें गुजरात ने बाजी मारी। इस मैच के खत्म होने के बाद मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को गुस्से में देखा गया। वह अपने गेंदबाज से नाराज थे। जिसने आखिरी ओवर में 25 रन देकर मैच गंवा दिया। मुथैया मुरलीधरन का गुस्से में तमतमाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    मैच में 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 22 रन की जरूरत थी। यह ओवर तेज गेंदबाज मार्को येनसन ने किया। येनसन की पहली बॉल पर राहुल तेवतिया ने एक छक्का लगाया और अगली बॉल पर सिंगल रन निकाल लिया। इसके बाद राशिद खान (Rashid Khan) ने येनसन की 3 बॉल 3 छक्के लगाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। जब राशिद खान छक्के लगा रहे थे। तब डगआउट में बैठे मुरलीधरन गुस्से में लाल हो गए। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, मुरलीधरन इस समय सनराइजर्स हैदराबाद में स्पिन गेंदबाजी की कोचिंग संभाल रहे हैं। 

    मैच  की बात करें तो, गुजरात के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट गंवाकर 195 रन बनाए। जिसके जवाब में गुजरात ने 5 विकेट गंवाकर 199 रन बनाए।