ipl-2022-harshal-patel-becomes-the-second-bowler-in-ipl-history-to-bowl-two-maiden-overs-in-the-same-innings

हर्षल ने केकेआर के खिलाफ 2 विकेट भी लिए है।

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 15) का छठा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाईट राइडर्स (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया। यह मैच आरसीबी (RCB) ने 3 विकेट से जीत लिया। इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने कमाल की गेंदबाजी की। हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 2 मेडन सहित केवल 11 रन दिए। हर्षल ने केकेआर के खिलाफ 2 विकेट भी लिए है।

    केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने एक खास कमाल कर दिया है। हर्षल पटेल ने 2  मेडन ओवर डाले। इसके साथ ही हर्षल पटेल आईपीएल के इतिहास में दूसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिनके नाम एक आईपीएल मैच में लगातार 2 ओवर मेडन डालने का कमाल दर्ज हो।

    बता दें कि, हर्षल पटेल से पहले ऐसा कमाल मोहम्मद सिराज ने किया है। सिराज ने साल 2020 में केकेआर के खिलाफ ही मैच में 2 मेडन ओवर डाले थे।हर्षल पटेल ने बुधवार को खेले गए मैच में केकेआर के बल्लेबाज बिलिंग्स और आंद्रे रसेल को अपना शिकार बनाया। 

    मैच की बात करें तो, आईपीएल के छठे मैच में केकेआर (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए यह मैच अपने नाम कर लिया। 

    हर्षल पटेल (Harshal Patel) के अलावा आरसीबी की ओर से वानिंदु हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके अलावा आकाश दीप ने 3 और हर्षल पटेल के खाते में 2 विकेट आए।वहीं,  सिराज 1 विकेट लेने में सफल रहे।