ipl 2022 ishan-kishan-wicket-shoes-catch-jason-holder-mi-vs-lsg

रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) का सामना लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) से हुआ था।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को 15.25 करोड़  रुपये में खरीदा था। हालांकि, मुंबई इंडियंस अभी तक इस सीजन में एक भी मैच जीत नहीं पाई। रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) का सामना लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) से हुआ था। इस मैच में भी मुंबई को हार मिली। इसके साथ ही मुंबई इस सीजन में लगातार 8 मैच हार गई है। इस मैच में कई अनदेखे नज़ारे देखने को मिले। 

    लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई के स्टार खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) काफी अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए। जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के 8वें ओवर में लखनऊ की तरफ से रवि बिश्नोई बॉलिंग करने आए। रवि ने अपनी पहली बॉल पर कमाल किया। ईशान किशन (Ishan Kishan) ने रवि बिश्नोई की शॉर्ट बॉल पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन बैट से लगकर बॉल सीधा विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक के जूते पर जा लगी। वहीं, बॉल जूते पर लगकर उछली और स्लिप में खड़े जेसन होल्डर ने कैच पकड़ लिया। 

    कमाल की बात यह है कि, बॉल जेसन होल्डर के हाथ से भी फिसल रही थी, लेकिन उन्होंने कैच पकड़ ही लिया। इसके बाद लखनऊ की टीम ने अपील की। थर्ड अंपायर ने भी बार-बार रिप्ले देखने के बाद इसे क्लीन कैच करार दिया।

    बता दें कि, ईशान (Ishan Kishan) इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। हालांकि, वह इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं है। ईशान ने शुरू के दो मैच में अर्धशतक लगाए। लेकिन उसके बाद वह कुछ अच्छे रन नहीं बना पाएं।