PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुआ मुकाबला काफी रोमांचक रहा। जहां LSG ने अंतिम ओवर में KKR के मुंह से जीत छीनकर शानदार जीत दर्ज की और आईपीएल के प्लेऑफ (LSG in IPL 2022 Play Off) में अपनी जगह पक्की कर ली है। बुधवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ टीम ने कोलकाता को 2 रनों से मात दी। लखनऊ के जीतने के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir Viral Video) का जश्न इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    लखनऊ के इस शानदार और रोमांचक जीत के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। वह आक्रामक अंदाज में जश्न मनाने लगे। उनका यह अंदाज़ देखकर फैंस भी हैरान रह गए, क्योंकि उनका यह रूप शायद ही किसी ने पहले देखा होगा। इससे पहले गौतम को हमेशा गंभीर रूप में ही देखा गया है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

    गौतम गंभीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लखनऊ के इस जीत के बाद गौतम गंभीर को उग्र रूप से अपने साथी खिलाड़ियों को गले लगाते नज़र आए। उन्हें देख ऐसा लग रहा था कि वह अपने साथियों को मज़ाकिया अंदाज़ में लड़ते हुए गले लगा रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है, साथ ही फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि, गौतम का यह अंदाज़ पहले कभी नज़र नहीं आया। 

    मैच की बात करें तो लखनऊ टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। जिसके बाद बगैर कोई विकेट गंवाए टीम ने 210 रन बनाए थे। जहां क्विंटन डिकॉक ने 70 बॉल पर नाबाद 140 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान केएल राहुल ने 51 बॉल पर 68 रन बनाए। पहाड़ जैसे स्कोर का सामना करने मैदान पर उतरी कोलकाता टीम ने 8 विकेट पर 208 रन ही बना सकी और 2 रन से मैच गंवा दिया। क्विंटन डिकॉक को इस मैच का ऑफ द मैच चुना गया।