ipl 2022 kkr-vs-mi-watch-video-dewald-brevis-hits-a-no-look-six-off-varun-chakravarthy

इसी दौरान दर्शकों को 'बेबी एबी'(BABY AB) का भी दीदार हुआ।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल के 15 वें (Indian Premier League 15) सीजन में बीते बुधवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के (Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians) बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। या मैच कोलकाता (KKR) ने जीत लिया। वहीं, मुंबई इंडियंस (MI) इस सीजन में लगातार 3 मैच हार चुकी है। इस मैच के दौरान कई खिलड़ियों ने शानदार शॉट्स लगाए। इसी दौरान दर्शकों को ‘बेबी एबी'(BABY AB) का भी दीदार हुआ। 

    साउथ अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में अपना आईपीएल डेब्यू किया। ‘बेबी एबी’ के नाम से मशहूर ब्रेविस ने केकेआर के खिलाफ 19 गेंद पर 29 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 2 छक्के लगाए। बेबी एबी ने अपनी इस छोटी से पारी में कमाल के शॉट्स लगाते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

    बेबी एबी ने इस मैच के दौरान ऐसा शॉट लगाया, जिसे देख सबको एबी डिविलियर्स की याद आ गई। इस मैच में केकेआर के मिस्ट्री गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के खिलाफ बेबी एबी ने एक ऐसा छक्का लगाया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। 

    मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी के 8वें ओवर में वरुण चक्रवर्ती बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर के पहली ही गेंद पर ब्रेविस ने बिना देखे छक्का (No Look Six) लगाया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, ब्रेविस शॉट मारने के बाद यह नहीं देखा कि, गेंद कहां गई है। जब गेंद बाउंड्री से बाहर जाती है तब वो गेंद की दिशा में देखते हैं। वहीं, गेंदबाज चक्रवर्ती भी ब्रेविस के इस शॉट को देखकर हैरान हो जाते है। बता दें कि मुंबई ने डेवाल्ड ब्रेविस को 3 करोड़ में ख़रीदा था। 

    मैच की बात करें तो, केकेआर ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया है। केकेआर की तरफ से पैट कमिंस ने 15 बॉल पर नाबाद 56 रन बनाए जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया।