केकेआर बनाम पंजाब किंग्स (Photo Credits-File)
केकेआर बनाम पंजाब किंग्स (Photo Credits-File)

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (IPL 2022, KKR vs PBKS Live Streaming) के बीच टक्कर होगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब में इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया है ऐसे में वह इसे बरकरार करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। कोलकाता टीम की बात की जाए तो उसने अब तक दो मैच खेले हैं। जिसमें उसे पहले मुकाबले में जीत मिली थी जबकि दूसरे में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में केकेआर की कोशिश होगी कि वह जीत की पटरी पर वापस लौटे। आज का यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमों के कप्तान आधे घंटे पहले टॉस के लिए मैदान में आएंगे। (आज के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

    गौर हो कि आईपीएल में इस सीजन का आज आठवां मुकाबला केकेआर बनाम पंजाब किंग्स के बीच होगा। वैसे केकेआर का पलड़ा आईपीएल में भारी ही रहा है। दरअसल पिछले 14 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच अब तक कुल 29 मैच खेले गए हैं। जिसमें कोलकाता ने 19 और पंजाब ने 10 मैचों में जीत हासिल की है। हालांकि पंजाब जिस तरह से खेल रही है उससे मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है।

    आईपीएल के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में आप हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं। जबकि मैच से जुड़ी खबरें और रिकॉर्ड्स enavabharat.com पर पढ़ सकते हैं। आईपीएल के मैच का प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर भी अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं। 

    -इस प्रकार है हो सकती है टीमों की संभावित प्लेइंग-11 

    पंजाब किंग्स (PBKS)

    मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, लियाम लिविंगस्टन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, कगिसो रबाडा।

    कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)

    वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सुनील नरेन, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती।