ipl 2022 kkr vs rr rinku-singh-had-already-written-50-not-out-on-his-hand-before-match-later-became-emotional

केकेआर (KKR) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ( Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में केकेआर (KKR) के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए राजस्थान (RR) को करारी शिकस्त दी है। इस सीजन में केकेआर ने चौथी जीत दर्ज की। केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) मैच के बाद थोड़े इमोशनल हो गए। 

    केकेआर (KKR) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीतिश राणा और रिंकू सिंह बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में नीतीश राणा, रिंकू से पूछते हैं कि आपने ये हाथ पर क्या लिखा है? तो रिंकू बताते हैं कि आज मैच से पहले ही उन्होंने अपने हाथ पर 50 लिख दिया है। उनको अंदर से ऐसी फीलिंग आ रही थी कि वे आज अर्धशतक बनाएंगे।

    अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने कहा कि, वह पांच साल से केकेआर के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने का इंतजार कर रहे थे। राजस्थान के खिलाफ केकेआर के रिंकू सिंह ने नीतीश राणा के साथ मिलकर मैच जिताऊ पारी खेली। रिंकू ने 23 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली। 

    बता दें कि, 24 साल के रिंकू सिंह (Rinku Singh) की ये 42 रन की पारी उनके आईपीएल करियर की अब तक की बेस्ट पारी है। रिंकू ने अभी तक आईपीएल में कुल 13 ही मैच खेले हैं और 19 की औसत से 177 रन बनाए हैं। कोलकाता ने उनको 55 लाख रुपयों में खरीदा था।