ipl 2022 kolkata knight riders-will-invest-in-rinku-singh-in-coming-years-says-head-coach-brendon-mccullum

रिंकू ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ भी नाबाद 42 रन की मैच विजयी पारी खेली थी।

    Loading

    नवी मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम (Brendon Mccullum) ने कहा कि युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) सत्र में उनकी खोज रहे हैं और फ्रेंचाइजी आगामी वर्षों में उनके खेल का ध्यान रखेगी।

    रिंकू (Rinku Singh) ने बुधवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी से टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था जिससे मैकुलम ने उनकी प्रशंसा के पुल बांधे। इंग्लैंड के अगले टेस्ट कोच की जिम्मेदारी संभालने के लिये तैयार मैकुलम ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘निश्चित रूप से वह (रिंकू) सत्र की हमारी खोज रहा है। रिंकू ऐसा खिलाड़ी है जिस पर केकेआर आगामी कुछ वर्षों में ध्यान लगायेगी, इसमें कोई शक नहीं है और हम उसे वास्तव में आगे बढ़ते हुए देखेंगे। ”

    रिंकू (Rinku Singh) ने महज 15 गेंद में 40 रन बनाकर अपने अंतिम लीग मैच में टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत के करीब पहुंचा दिया। वह इवान लुईस के शानदार कैच लपकने के कारण 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हुए। रिंकू ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ भी नाबाद 42 रन की मैच विजयी पारी खेली थी। (एजेंसी)