IPL 2022 Lucknow Super Giants unveil logo, design inspired from mythical bird Garuda

टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul Captain Lucknow Super Giants LSG) हैं।

    Loading

    -विनय कुमार

    IPL की नई टीम ‘लखनऊ सुपर जायंट्स’ (Lucknow Super Giants LSG) ने अपनी टीम का LOGO जारी कर दिया है। गौरतलब है कि लखनऊ की टीम ने IPL Mega Auction-2022 से पहले ड्राफ्ट पिक के तहत लोकेश राहुल (KL Rahul Captain LSG), मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को ले चुकी है।

    लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोमवार, 31 जनवरी की शाम 5 बजे अपनी टीम का ‘लोगो’ का जारी किया। आपको याद दिला दें कि इससे पहले टीम ने अपनी फ्रेंचाइजी टीम के नाम की घोषणा की थी।

    गौरतलब है कि अबकी IPL के नए सीजन, IPL 2022 में IPL , की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants LSG) ने मेगा नीलामी से पहले अपनी टीम का कप्तान समेत 3 खिलाड़ियों को ले लिया है। टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul Captain Lucknow Super Giants LSG) हैं। उनके अलावा उनकी पिछली टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings PBKS) के साथी खिलाड़ी रहे युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) भी ले लिए गए हैं। पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals DC) की टीम में रह ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) भी ड्राफ्ट पिक के तहत टीम में शामिल किए गए हैं।