ipl-2022-mahendra singh dhoni-used-a-brilliant-mind-to-get-kieron-pollard-out-watch-video

इस मैच के साथ चेन्नई ने इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर दी।

    Loading

    मुंबई : बीते गुरुवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने नाम कर लिया। इस मैच के साथ चेन्नई ने इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर दी। इस मैच में चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर अपने पुराने फॉर्म में नज़र आए।

    दरअसल, सीएसके (CSK) के लिए 16वां ओवर 21 वर्षीय युवा स्पिनर महेश तीक्षाना डाल रहे थे। उनकी बॉल पर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) सिक्स मारना चाहते थे। लेकिन, धोनी ने विकेट के पीछे से पोलार्ड के लिए ऐसी फील्डिंग लगाई, जिसके कारण बल्लेबाज को अपना विकेट खोना पड़ा।

    पोलार्ड, तीक्षाना की चौथी गेंद पर सिक्स लगाना चाहते थे, लेकिन वह पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाए। धोनी ने पोलार्ड के लिए जैसी फिल्ड सेट की थी जिसके कारण गेंद सीधी सीमारेखा के पास खड़े शिवम दुबे के हाथ में गई। दुबे ने बिना कोई गलती किए इस कैच को अच्छी तरह से लपक लिया। पोलार्ड मुंबई के लिए छठवें खिलाड़ी के रूप में आउट हुए। अब इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

    बता दें कि, मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने कल के मैच में एक बार फिर फिनिशर की भूमिका निभाई। मैच के दौरान लग रहा है था कि, सीएसके यह मुकाबला हार जाएगी। लेकिन निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आए धोनी ने एक बार फिर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान उन्होंने 215.38 की स्ट्राइक रेट से महज 13 गेंद में 28 रनों की नाबाद तेज तर्रार पारी खेली। धोनी के बल्ले से इस दौरान तीन चौके और एक बेहतरीन छक्का भी निकला।