ipl 2022 mi vs csk dwayne-bravo-touches-kieron-pollard-feet-before-mi-vs-csk-match-video-viral

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की जोड़ी काफी फेमस है।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बीते गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच चेन्नई (CSK) ने जीत लिया। वहीं, मुंबई इस सीजन में अपना 7वां मैच हार गई। इस मैच के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। यह दोनों टीम एक दूसरे की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी है। 

    वहीं, इस मैच को लेकर चेन्नई (CSK) और मुंबई (MI) के खिलाड़ी भी काफी उत्सुक थे। अक्सर कोई भी मैच शुरू होने से पहले दोनों टीम के खिलाड़ी मैदान पर मस्ती करते हुए दिखाई देते है। ऐसा ही कुछ मुंबई और चेन्नई के मैच में देखा गया। इस मैच में चेन्नई के  ड्वेन ब्रावो मुंबई के कीरोन पोलार्ड के पैर छूते हुए नज़र आए। 

    ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की जोड़ी काफी फेमस है। वह दोनों वेस्टइंडीज के खिलाड़ी है। ये दोनों जब वेस्टइंडीज के लिए मैदान पर उतरा करते थे, तो इनके बीच अच्छी जुगलबंदी देखने को मिलती थी। लेकिन, आईपीएल में यह दोनों खिलाड़ी एक सूरे के खिलाफ खेलते हुए नज़र आते है। 

    वहीं, मुंबई और चेन्नई के बीच खेले जाने वाले रोमांचक मुकाबले से पहले यह दोनों खिलाड़ी साथ नज़र आए। यह दोनों खिलाड़ी जब मिले, तब ड्वेन ब्रावो को कीरोन पोलार्ड के पैर छूते हुए देखा गया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

    बता दें कि, यह दोनों खिलाड़ी अक्सर दुनियाभरकी टी20 लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं। पोलार्ड के टी20 करियर की बात करें तो वह वर्ल्ड क्रिकेट में 10 हजार से अधिक रन और 300 से अधिक विकेट लेने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। पोलार्ड के नाम टी20 में 11509 रनों के साथ 305 विकेट दर्ज हैं। वहीं  ड्वेन ब्रावो टी20 में सबसे अधिक 581 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।