मुंबई-चेन्नई का मैच होगा खास, बुमराह और उथप्पा के नाम दर्ज होगा बड़ा रिकॉर्ड

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज होगी पुराने चैंपियंस की भिड़ंत। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) का आज यानी 21 अप्रैल को आमना-सामना होगा। इस आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की स्थिति बहुत ख़राब है। मुंबई ने अब तक 6 मैथ खेले हैं, जहां टीम को एक भी जीत हासिल नहीं हुई है। 

    वहीं अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो इस टीम की भी स्थिति कुछ ख़ास ठीक नहीं है। चेन्नई टीम ने भी अब तक 6 मैच खेले हैं, जहां 1 में जीत और 5 मैचों में हार का समना किया है। इसके अलावा आज मुंबई के शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और चेन्नई के बैट्समैन रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के लिए यह खास मैच होने वाला है।

    चेन्नई के खिलाफ होने वाला यह मुकाबला जसप्रीत बुमराह के लिए खास होगा। वह आज अपने करियर का 200वां मैच खेलने वाले हैं। उन्होंने अब तक 199 टी20 मैच खेले हैं, जहां 242 विकेट अपने नाम किए हैं। बुमराह ने आईपीएल में 112 मैच खेले हैं और इस दौरान 134 विकेट लिए हैं। जबकि चेन्नई के अनुभवी बैट्समैन रोबिन उथप्पा के लिए भी यह मैच बेहद खास होने वाला है। 

    उथप्पा आज मुंबई के खिलाफ अपना आईपीएल का 200वां मैच खेलेंगे। इस टूर्नामेंट में उन्होंने कई मौकों पर खतरनाक बैटिंग करते हुए टीम को जीत दिलाई है। उथप्पा ने अब तक खेले 199 मैचों में 4919 रन बनाए हैं। उनके पास आज के मैच में 5000 रन पूरे करने का भी मौका है। उथप्पा का इस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 88 रन रहा है और उन्होंने 27 अर्धशतक लगाए हैं।