Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: आईपीएल के इस सीजन (IPL 2022) में बीते सोमवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया, लेकिन बल्लेबाजों की नाकामी की वजह से मुंबई ने इस सीजन में अपना नौवां हार दर्ज किया। इस मैच में मुंबई को कोलकाता ने 52 रनों से मात दी। हालांकि, इस मैच में एक ऐसा वाकया भी हुआ, जिसे देखकर हर कोई लोटपोट कर हंसने लगा। 

    दरअसल, मुंबई की बॉलिंग के दौरान गेंदबाजी का ज़िम्मा MI के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को दिया गया, लेकिन उनसे कुछ ऐसा हुआ जिससे मैदानी अंपायर के होश उड़ गए। इस घटना के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

    हुआ यूं कि कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 10वें ओवर में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) गेंदबाजी के लिए आए। इस दौरान उन्होंने ओवर की पांचवीं गेंद डालने के समय उनके हाथ से बॉल फिसल गई और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े अंपायर के पेट पर जा लगी। 

    इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को @patidarfan नाम के यूज़र्स ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है और लाइक भी। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घटना के बाद कीरोन पोलार्ड ने अंपायर से माफी मांगी। वहीं, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 166 रनों का टारगेट दिया था। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 113 रनों पर ही सिमट गई।