ipl 2022 pbks gt-shubman-gill-hits-bowler-sandeep-sharma-while-trying-to-avoid-run-out-video-goes-viral

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत खास अच्छी नहीं रही।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 के आधे से भी ज्यादा मैच हो गए है। मंगलवार को पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (Punjab Kings vs Gujarat Titans) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने गुजरात (GT) को 8 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत खास अच्छी नहीं रही। गुजरात के खिलाडी पंजाब के गेंदबाज के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाएं। 

    इस मैच के दौरान गुजरात के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) थोड़े गुस्से में नज़र आए। दरअसल, पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में शुभमन रन आउट हुए। उन्होंने 6 गेंदों में 9 रन बनाए। इस मैच में वह अच्छा कर रहे थे लेकिन, गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) के कारण उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। 

    यह घटना गुजरात की पारी के तीसरे ओवर की है। यह ओवर पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा करने आए। उनके ओवर की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कवर की तरफ गेंद को धकेल करके सिंगल लेने की कोशिश की। वह काफी तेजी से रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन, विकेट के बीच में गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) खड़े थे और वह गिल के रास्ते में आ गए। जिसके कारण गिल रन पूरा नहीं कर पाएं और ऋषि धवन के थ्रो से वह आउट हो गए। इसके बाद शुभमन गिल और संदीप शर्मा के बीच माहौल थोड़ा गर्म भी हो गया था। गिल ने संदीप से कुछ कहा भी, लेकिन फिर वह पवेलियन लौट गए। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

    मैच की बात करें तो, गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 143 रन बनाए थे। इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने लक्ष्य को 16 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पंजाब के शिखर धवन अर्धशतक लगाकर नाबाद रहे।