Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में बीते रविवार को इस सीजन का आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS vs SRH) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में में पंजाब किंग्स ने शानदार जीत दर्ज कर आईपीएल के इस सीजन में अपने सफर का अंत किया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गए। 

    दरअसल, इस मुकाबले में उमरान मलिक (Umran Malik) ने ऐसी एक तेज रफ्तार की गेंद फेंकी, जो गोली बनकर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल को जा लगी। जिसके बाद वह दर्द से कराहता हुआ दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) बेहद दर्द में दिखाई दे रहे हैं। 

    यह वाकया मैच के दौरान पंजाब किंग्स (PBKS) की पारी के 7वें ओवर का है। जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) गेंदबाजी कर रहे थे, उस समय उन्होंने एक तेज रफ्तार वाली शॉर्ट गेंद पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल को डाली, जो गोली बनकर मयंक को जा लगी। मयंक को उमरान की गेंद उनकी पसली में लगी।

    गेंद लगते ही मयंक अग्रवाल दर्द से कराहते नजर आए। मयंक अग्रवाल की चोट की वजह से काफी देर तक मैच रुका रहा। हालांकि मयंक अग्रवाल की पारी ज्यादा देर तक नहीं चली और अगले ही ओवर में वह बड़ा शॉट मारने के चक्कर में वॉशिंगटन सुंदर के हाथों 1 रन पर आउट हो गए।

    मैच की बात करें तो, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाया था। जिसके जवाब में मैदान पर उतरी पंजाब किंग्स (PBKS) ने 15।1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। पंजाब किंग्स (PBKS) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से मात दी। हालांकि, इस मैच की कोई अहमियत नहीं थी, क्योंकि दोनों ही टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं।