ipl-2022 rajat-patidar-102m-six-hit-an-old-fan-head-during-rcb-vs-pbks-match-in-ipl-2022

आरसीबी (RCB) की तरफ से सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटीदार ने 26 रन बनाए।

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings) के बीच मैच खेला गया। यह मैच पंजाब (PBKS) की टीम ने 54 रनों से जीत लिया। इस मैच में आरसीबी का कोई भी खिलाड़ी अच्छी पारी नहीं खेल पाएं। आरसीबी (RCB) की तरफ से सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटीदार ने 26 रन बनाए। 

    पंजाब (PBKS) के खिलाफ खेले गए मैच में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने 21 बॉल पर 26 रन जड़े। इस दौरान उन्होंने दो लंबे छक्के भी लगाए। उनके एक छक्के ने स्टेडियम में बैठे एक शख्स को चोटिल कर दिया। 

    दरअसल, यह घटना आरसीबी (RCB) की पारी के दौरान 9वें ओवर में हुई। यह ओवर पंजाब की तरफ से हरप्रीत बरार ने किया। इस ओवर की चौथी गेंद पर पाटीदार ने बैकफुट पर आकर लंबा शॉट मारा। यह बॉल 102 मीटर दूर जाकर स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी। गनीमत है कि उस व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई। बुजुर्ग शख्स दर्द से कराहने लगे। उनके साथ बैठी एक महिला (शायद उनकी पत्नी) ने उन्हें संभाला। पंजाब के खिलाफ पाटीदार का दूसरा छक्का था।

    अब सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग को कितने तेज बॉल लगी है। मैच की बात करें तो, पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए  9 विकेट पर 209 रन बनाए थे। जिसके जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और 54 रन से मैच गंवा दिया।