ipl-2022-rassie-van-der-dussen-wife-jos-buttler-adopted-second-husband-dussen-wife-lara

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेलने वाले साउथ अफ्रीका (South Africa) के बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने एक बयान दिया है। जिस वजह से अब क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई है। रासी वान डर डुसेन (Rassie Van Der Dussen) की पत्नी लारा (Lara) ने इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) को अपना ‘दूसरा पति’ बताया है। 

    रासी वान डर डुसेन और जोस बटलर आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं। वहीं, आईपीएल के फ़ाइनल में जाने के लिए आज राजस्थान के पास आखिरी मौका है। आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाने वाला है।  

    साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने कहा कि, उन्होंने जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में ‘अपनाया’ है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब भी बटलर आईपीएल 2022 में गेंद को मैदान से बाहर छक्के के लिए भेजते हैं, तब उन्हें कैमरे का अटेंशन मिलता है। इस वजह से उन्होंने बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में ‘अपनाया’ है।  हालांकि, उन्होंने यह बात मजाक में कही है। 

    बता दें कि, आईपीएल 2022 के दौरान फैंस ने गलती से रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा को जोस बटलर की पत्नी समझ लिया था। लेकिन, अब लारा ने अब साफ किया है। उन्होंने बताया कि वह रासी वान डर डुसेन की पत्नी हैं, न की जोस बटलर की। आईपीएल के मैच में जब भी जोस बटलर गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजते थे तो ज्यादातर रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा पर कैमरे का फोकस जाता, जिससे यह गलतफहमी पैदा हुई।

    हाल ही में रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट में कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने अब जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में अपना लिया है। मुझे जोस बटलर की पत्नी लुईस के नाम से जाना जाता है, लेकिन मैं लुईस नहीं हूं।’ 

    रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने कहा, ‘जोस बटलर की पत्नी का नाम लुईस है, मैं उनसे पहले नहीं मिली। लोग सोचते हैं कि मैं जोस बटलर की पत्नी हूं। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं कई बार कैमरे के फोकस पर रही हूं। मैं और धनश्री (युजवेंद्र चहल की पत्नी) खुद को राजस्थान रॉयल्स को चीयर करने से नहीं रोक पाती। मैं वास्तव में जोस बटलर की पत्नी नहीं हूं, लेकिन मैं इसे अभी के लिए अपना लूंगी और उन्हें सपोर्ट करुंगी।’