ipl-2022-ravindra-jadeja-as-csk-new-captain-first-reactions-from-chennai-super-kings-captain-ravindra jadeja
File Photo

अब जडेजा सीएसके के नए कप्तान बन गए हैं।

    Loading

    नई दिल्ली, आईपीएल के 15वें (IPL 15) सीजन का आगाज 26 मार्च से होने वाला है। आईपीएल (IPL 2022) के ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से बड़ी खबर आई। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान (New Captain) की कमान ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सौंप दी है। अब जडेजा सीएसके के नए कप्तान बन गए हैं। हालांकि, कप्तान बनने के बाद रविंद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया दी।

    हाल ही में सीएसके (CSK) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जडेजा का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जडेजा ने कहा कि, ‘वह कप्तानी मिलने से खुश हैं, लेकिन उनके सामने चुनौती भी है। जडेजा ने धोनी की विरासत को आगे बढ़ाना चुनौतीपूर्ण होगा।’ इसके साथ-साथ उन्होंने धोनी की तारीफ भी की।

    रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तान बनने के बाद कहा, ”अच्छा महसूस कर रहा हूं। माही भाई ने एक लेगेसी सेट कर दी है। मुझे इसको आगे लेकर जाना पड़ेगा। मुझे किसी भी तरह से चिंतित होने की जरूरत नहीं है, क्यों कि वे मेरे पास हैं। मेरे जो भी सवाल होंगे, मैं उनको लेकर माही भाई के पास जाऊंगा। वे मेरे लिए पहले भी थे और आज भी हैं। इसलिए मैं चिंतित नहीं हूं। आप सभी को तमाम शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

    बता दें कि,  महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में सीएसके (CSK) ने 4 बार आईपीएल खिताब जीते है। वहीं, रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का आईपीएल में दमदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने 200 मैचों में 2386 रन बनाए हैं। उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 127 विकेट झटके हैं।