आज RCB और RR के बीच होगा फाइनल के लिए महा-मुकाबला, यहां देखें क्वालीफ़ायर-2 का लाइव स्ट्रीमिंग

    अहमदाबाद: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज महा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच होना है। यह आईपीएल के इस सीजन का दूसरा क्वालीफ़ायर है। RCB और RR के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। इस मैच में जिस भी टीम ने जीत दर्ज की वह टीम फाइनल (IPL 2022 Final) में गुजरात टाइटंस (GT) के साथ भिड़ेगी। यानी आज जिस टीम ने मैच में में जीत हासिल की वह फाइनल में जगह पक्की कर लेगी। 

    आईपीएल के आज इस महत्वपूर्ण मुकाबले पर सबकी नज़र RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली और RR के धाकड़ गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर होगी। दरअसल, इस सीजन में विराट कोहली चहल के खिलाफ केवल 100 से भी कम स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हैं। वहीं इस सीजन में RCB और RR के बीच दो मुकाबले हुए हैं, जिसमें दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत दर्ज की है। ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कहां देख सकते हैं इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग…

    RCB बनाम LSG के बीच आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर मुकाबला कहां होगा?

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच दूसरा क्वालीफ़ायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

    RCB बनाम LSG के बीच आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर मुकाबला किस समय शुरू होगा?

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला शाम 07:30 बजे शुरू होगा।   

    RCB बनाम LSG के बीच होने वाला एलिमिनेटर मुकाबला कहां देखा जा सकता है?

    आईपीएल सीजन का यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर प्रसारित होगा।

    जबकि फोन या लैपटॉप पर लाइव मैच देखने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

    hotstar.com

    लाइव स्कोर अपडेट

    इसके अलावा आप चाहें तो मैच का लाइव स्कोर अपडेट हमारी वेबसाइट enavabharat.com पर जाकर देख सकते हैं।  

    संभावित प्लेइंग इलेवन-

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।   

    राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेड मैककॉय।