ipl 2022 rohit-sharma-ishan-kishan-form-mi-vs-csk-mahela-jayawardene

रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में अभी तक लय में नहीं दिखे।

    Loading

    नवी मुंबई:  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने रन बनाने के लिये जूझ रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशान किशन (Ishan Kishan) का बचाव करते हुए कहा कि इन दोनों की फॉर्म को लेकर वह तभी चिंतित होंगे जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर पा रहे हों।

    रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में अभी तक लय में नहीं दिखे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाये। उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाये हैं।

    जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने चेन्नई के हाथों तीन विकेट से हार के बाद कहा, ‘‘उतार-चढ़ाव चलता रहता है। इशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आयी। रोहित वास्तव में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है। वह अच्छी शुरुआत कर रहा है।”

    रोहित (Rohit Sharma) की तरह इशान भी रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है।

    जयवर्धने ने कहा, ‘‘जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है। मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है। चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वाास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।” मुंबई को इस सत्र में अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसने लगातार सात मैच गंवाये हैं। (एजेंसी)