ipl-2022-royal-challengers-bangalore-rcb-celebrate-victory-over-rr-rajasthan-royals-with-unique-song

यह मैच आरसीबी (RCB) ने जीत लिया।

    Loading

    नई दिल्‍ली: आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी (RCB) ने जीत लिया। मैच जीतने के बाद आरसीबी की टीम ने बेहद अलग अंदाज़ में जश्न मनाया। आरसीबी को इस सीजन के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन, इसके बाद के दोनों मैच आरसीबी ने जीत लिए है। 

    मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) को हारने के बाद आरसीबी (RCB) की टीम ने काफी अलग अंदाज़ में जश्न मनाया। मैच जीतने के बाद आरसीबी की पूरी टीम ने ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेशन मूड में दिखाई दी। पूरी टीम ने गाना गाते हुए जश्न मनाया।

    गाने के बोल कुछ ऐसे- ‘पैंट लाल हैं। शर्ट नीली है। सुनहरा शेर चमक रहा है। हम आरसीबी हैं। हम बोल्ड खेल रहे हैं। अपने दम पर फाइनल में जाएंगे। एक बेहतर टीम, आप कभी नहीं देखेंगे। बाकी टीमें मुझे परेशान नहीं कर सकती, मुझे आरसीबी से होने पर गर्व है। हम आरसीबी हैं।’ 

    इस दौरान कप्तान फाफ डु प्‍लेसी और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी टीम का जोश बढ़ाते हुए नजर आए। राजस्थान पर जीत हासिल करने के बाद आरसीबी पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है।  

    मैच की बात करें तो, राजस्‍थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 170 रन का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में आरसीबी ने 5 गेंद पहले 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में दिनेश कार्तिक ने 44 रन की पारी खेली। कार्तिक की पारी आरसीबी के लिए काफी अहम साबित हुई।