PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 30 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान का जलवा रहा। जहां RR ने शाहरुख़ खान की टीम KKR को 7 रनों से मात दी। यह मुकाबला राजस्थान के लिए बहुत शानदार रहा था। इस मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Hat Trick Against KKR) ने कमाल कर दिखया। 

    चहल ने इस मुकाबला में शानदार विकेटों की हैट्रिक ली। उन्होंने यह कारनामा KKR की पारी के 17वें ओवर में किया। उन्होंने लगातार गेंदों पर श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट कर हैट्रिक पूरी की। आईपीएल के इतिहास की यह 21वीं हैट्रिक रही है। इतना ही नहीं उन्होंने यह कारनामा कर ऐसा सेलिब्रेशन किया, जिस पर कुछ सालों से जमकर मिम्स बनाए जा रहे हैं। 

    चहल के इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चहल मैदान में ठीक वैसे ही लेट गए, जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान बाउंड्री लाइन के पास लेटे हुए थे। चहल के इस तरह आराम फरमाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आया था, तब काफी दिनों उनका यह स्टाइल सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।

    लोग चहल के इस स्टाइल के कई मीम्स भी बनाए थे। ऐसे में केकेआर के खिलाफ मैच की समाप्ति के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में उन्होंने इस मीम का जिक्र किया था। सोशल मीडिया पर उनका यह जश्न काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं मैच में भी उन्होंने शानदार कमाल कर दिखाया है। इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएल ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।