IPL 2022 rr vs rcb Harshal Patel refuses to shake hands with Riyan Parag after RR vs RCB game in Pune

हर्षल के आउट होते ही आरसीबी की टीम 115 रनों पर सिमट गई।

    Loading

    मुंबई: मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 39वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया। यह मैच राजस्थान ने 29 रनों से जीत लिया। इस मैच के दौरान आरसीबी (RCB) के गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) और राजस्थान के रियान पराग (Riyan Parag) के बीच बहस हो गई। इस बहस की हर तरफ चर्चा हो रही है। लेकिन, मैच ख़त्म होने के बाद हर्षल पटेल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी सब लोग आलोचना कर रहे हैं। 

    दरअसल, राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के दौरान पराग ने हर्षल (Harshal Patel) की गेंद पर दो छक्के लगाए थे, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली थी। जिस वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था। लेकिन यह लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई।

    इसके बाद आरसीबी (RCB) की पारी में रियान पराग ने कुलदीप सेन की गेंद पर हर्षल पटेल का कैच लपका। हर्षल के आउट होते ही आरसीबी की टीम 115 रनों पर सिमट गई। हर्षल ने 11 बॉल पर 8 रन बनाए। वहीं, मैच ख़त्म होने के बाद हर्षल और हेजलवुड ड्रेसिंग रूम की ओर लौटने लगे, तो राजस्थान के खिलाड़ियों ने दोनों से हाथ मिलाया।

    इस दौरान हर्षल पटेल ने बाकी सभी खिलाड़ियों से तो हाथ मिलाया। लेकिन पराग ने जब हाथ बढ़ाया, तो हर्षल ने उन्हें नजरअंदाज किया और आगे बढ़ गए। जिसके बाद पराग ने पीछे मुड़कर देखा भी, लेकिन हर्षल आगे निकल गए। 

    बता दें कि, क्रिकेट के मैदान पर  को अपनी खेल भावना को नहीं भूलना चाहिए। चाहें मैच के दौरान कुछ भी हो, लेकिन मैच खत्म होते ही सब आपस में बातचीत करते नजर आते हैं। अब सोशल मीडिया पर हर्षल के इस बर्ताव की काफी आलोचना हो रही है।