ipl-2022-shahrukh-khan-hot-hit-on-the-helmet-and-rescue-from-liam-livingstone-shots-pbks-vs-srh

इस मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज शाहरुख खान बाल बाल बच गए।

    Loading

    नई दिल्ली: रविवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज शाहरुख खान बाल बाल बच गए। जी हाँ, बल्लेबाजी करते हुए शाहरुख खान की लगभग जान ही जाने वाली थी। हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलते हुए पंजाब के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने ऐसा शॉट खेला, जो सीधा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जान ले सकता था। 

    दरअसल, पंजाब के 12वें में हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक गेंदबाजी कर रहे थे। उमरान मलिक ने इस ओवर के पांचवीं गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन की तरफ तेज रफ़्तार में गेंद फेंकी। यह तेज रफ़्तार गेंद लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से टकराई और सीधा शाहरुख खान की दिशा में चली गई। शाहरुख खान के पास खुद को बचाने के लिए 1 सेकंड से भी कम का समय था। 

    शाहरुख़ बिना समय गंवाए नीचे झुक गए और किसी तरह से गेंद को खुदपर लगने से बचे। इस कोशिश में शाहरुख खान नॉन-स्ट्राइकर छोर पर गिर पड़े थे। इस शॉट में लियाम लिविंगस्टोन को 4 रन मिल गए। लेकिन, शाहरुख़ खान को दिन में तारे दिख गए। शाहरुख़ को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि, उनके साथ क्या हुआ। 

    शाहरुख, लिविंगस्टोन का विस्फोटक शॉट देखकर इतने सदमे में चले गए कि वह कुछ देर तक क्रीज पर बैठे हुए ही लियाम को देख रहे थे। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन उनके पास गए और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान शाहरुख का रिएक्शन देखने लायक था। शाहरुख खान ने गुस्से से लियाम लिविंगस्टोन को देखा। हालांकि, इसके बाद तुरंत शाहरुख खान उठे और लियाम लिविंगस्टोन को जाकर सराहा।