ipl-2022-sunrisers hyderabad-captain-kane-williamson-was-fined-rs-12-lakhs-due-to-slow-over-rate
File Photo

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सीजन (IPL 2022) अब अपने अंतिम दौर में है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) अब टीम के साथ खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। हैदराबाद टीम मंगलवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 3 रनों से हराने में कामयाब रही। इसी के साथ सनराइजर्स टीम की यह सीजन की छठी जीत थी और वह अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरकरार हैं। 

    इस सीजन में हैदराबाद टीम का एक ही मैच बाकी है, जो 22 मई को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ होना है। प्लेऑफ में जाने के लिए हैदराबाद टीम को यह आखिरी मैच बड़े मार्जिन से जीतना होगा। साथ ही दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की हार की दुआ करनी होगा। लेकिन, इन सबके अलावा अब टीम को अब अपने आखिरी मैच में केन विलियमसन के बिना मैदान पर उतरना होगा।

    दरअसल, विलियमसन की पत्नी सारा रहीम (Sarah Raheem) दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसलिए विलियमसन डिलीवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। यही वजह है कि वह टीम के लिए आखिरी मैच नहीं खेलेंगे। इस बात की जानकारी खुद सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

    हैदराबाद मैनेजमेंट ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन वापस अपने देश लौटेंगे। फ्रेंचाइजी कैम्प के सभी साथी विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलीवरी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। उनके घर ढेर सारी खुशियां आएं।’

    इस सीजन में केन विलियमसन का बल्ला बिलकुल नहीं चल पाया है। वह सिर्फ एक फिफ्टी लगाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए 13 मैच खेले, जिसमें 19.64 की औसत से 216 रन बनाए हैं। वहीं इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने अब तक 13 मैच खेले, जिसमें से 6 में जीत दर्ज की है। इस समय टीम अंक तालिका में 12 पॉइंट्स हासिल कर 8वें नंबर पर काबिज है।