ipl 2022 1000-sixes-in-a-season-for-the-first-time-in-the-history-of-ipl-only-one-indian-included-in-the-top-5-players-list
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: बहुचर्चित आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कुल 70 लीग मुकाबले खेले जाने का अनुमान हैजिसके तहत मुंबई और पुणे में सबसे ज्यादा  मैच होने की संभावना जताई गई है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आईपीएल 2022, 26 मार्च से शुरु होने की खबर हैअब कहा जा रहा है कि मुंबई के वानखेडे स्टेडियम (Wankhede Stadium), ब्रेबॉर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) और डीवाय पाटिल स्टेडियम में 55 लीग मैच हो सकते हैं बाकी के 15 मैच एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम पुणे में कराए जा सकते हैं।

    क्रिकेट बज की रिपोर्ट के मुताबिक, IPL 2022 के लीग मैच मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे। मुंबई वानखेड़े स्टेडियम, ब्रेबोर्न स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में 55 मैचों की मेजबानी करेगा।  पुणे के एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में और 15 मैच खेले जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी टीमें चार-चार मैच वानखेड़े, डीवाई पाटिल स्टेडियम और तीन-तीन मैच ब्रेबोर्न और पुणे में खेलेंगी।

    बहरहाल, आईपीएल 2022 के शुरू होने के बारे में बीसीसीआई की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी  नहीं आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि, आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत  26 या 27 मार्च से हो सकती है। टूर्नामेंट का ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया 26 मार्च (शनिवार) से आगाज चाहता है। वहीं,  बोर्ड 27 मार्च (रविवार) से शुरुआत करना चाह रहा है। हालांकि, 29 मई को टूर्नामेंट का फाइनल कराने की लगभग पुख्ता तैयारी है। गौरतलब है कि, आईपीएल के कार्यक्रम और मैचों के बारे में 24 फरवरी को फैसला हो सकता है।