ipl-2023-ab-de-villiers-confirms-he-is-coming-back-to-the-ipl-and-rcb-from-next-year-in-a-different-capacity

    Loading

    नयी दिल्ली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर साउथ अफ्रीका (South Africa) के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अगले साल होने वाले आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कैंप में वापसी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया कि, वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए आरसीबी में लौटने वाले है। 

    एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) आईपीएल के शुरुआत में साल 2008 से 2011 तक दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली डेयरडेविल्स) की तरफ से खेलते थे। इसके बाद वह साल 2011 से लेकर 11 सीजन तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आए।  वहीं, आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले एबी डिविलियर्स ने संन्यास का ऐलान कर दिया था और आरसीबी से नाता तोड़ दिया था।

    वहीं, आईपीएल 2022 के बाद से ही खबर आ रही थी कि, डिविलियर्स अगले सत्र में टीम से जुड़ने वाले है। लेकिन, अब खुद दिग्गज खिलाड़ी ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि, वह चिन्नास्वामी स्टेडियम में वापसी करेंगे। 

    डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने खुद द्वारा होस्ट किए गए एक ट्विटर स्पेस में कहा, “मैं अगले साल चिन्नास्वामी लौटूंगा, खेलने के लिए नहीं, बल्कि ट्रॉफी नहीं जीतने के लिए सभी प्रशंसकों से माफी मांगूंगा और एक दशक से अधिक समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दूंगा।” डिविलियर्स ने कहा, “मैं दायीं ओर की आंख की सर्जरी के कारण दोबारा क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं।”