ipl-2023-chennai-super-kings-post-related-ms-dhoni-in-indian-dugout-speculates-retirement-of-mahi

Loading

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जाने वाला है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले जाने वाला पहले मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसे देख महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैंस का दिल टूट सकता है। 

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी चेपौक स्टेडियम में सीएसके की टीशर्ट में डगआउट में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। खास बात यह है कि, डगआउट पर ऊपर इंडिया लिखा हुआ है।

सीएसके (CSK) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं पल दो पल का शायर हो’। ये कैप्शन पढ़ते ही धोनी के फैंस का दिल टूट गया। कई लोग इस पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए पूछ रहे है कि, क्या आईपीएल का यह सीजन धोनी का यह आखिरी सीजन होगा? 

मालूम हो कि, ‘कप्तान कुल’ के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था तब उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में उनके करियर से जुड़ी कई खूबसूरत तस्वीरें शामिल थी। धोनी ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाना ही लगाया था। ऐसे में अब चेन्नई द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के बाद फैंस ये सोच रहे कि शायद अब धोनी आईपीएल को भी अलविदा कहने वाले हैं।