ipl 2023 delhi capitals captain David Warner said this big thing about axar Patel after the defeat from Mumbai Indians

Loading

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें (IPL 16) सीजन में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians vs Delhi Capitals) ने अपनी पहली जीत दर्ज कर ली। मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि हार के बावजूद पिछले तीन मैचों में काफी सकारात्मक चीजें हुई हैं।

उन्होंने ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) के बारे में भी बड़ी बात कही है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने मंगलवार को मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 25 गेंद पर 54 रन बनाकर सबको हैरान कर दिया था। इस दौरान अक्षर ने 4 चौके और 5 छक्के जमाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 216 का रहा था।

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर 34 गेंद पर 67 रन की साझेदारी की। इन दोनों की शानदार पार्टनरशिप की बदौलत दिल्ली का स्कोर 172 तक पहुंच सका। दिल्ली की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं थी। लेकिन, इन दोनों खिलाडियों की पार्टनरशिप के चलते दिल्ली एक सम्मानीय स्कोर बना सकी। हालांकि, इस मैच में दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई से मिली हार के बाद कप्तान वॉर्नर (David Warner) ने कहा, ‘आज का अंत गलत हो गया लेकिन मैच काफी रोचक था। दो गेंदें खराब गईं और गेम पलट गया। यह क्रिकेट का खेल है। हमने इस मैच में अच्छी वापसी की थी। नॉर्खिया एक वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं और हम उनसे ऐसी ही गेंदबाजी की अपेक्षा करते हैं। मुस्तफिजुर भी ऐसे ही गेंदबाज हैं। मुझे लगता है पिछले तीन मुकाबलों में हमारे लिए बहुत कुछ सकारात्मक भी रहा है लेकिन हमें गुच्छे में विकेट नहीं गंवाने चाहिए। बाकी अक्षर को टॉप-4 में बैटिंग करना चाहिए। उन्होंने हमें एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया है।’