ipl-2023-dinesh-karthik-update-on-reece-topley-injury-royal-challengers-bangalore-in-trouble

Loading

नई दिल्ली: रविवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) के बीच रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी ने मुंबई को हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। हालांकि, इस मैच के बाद आरसीबी की टेंशन बढ़ गई है। मुंबई के खिलाफ खेले गए पहले ही मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली (Reece Topley) चोटिल हो गया है। इसके साथ ही आरसीबी (RCB) के चोटिल खिलाड़ियों की संख्या 4 के करीब पहुंच गई है।

आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी विल जैक्स पहले ही चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं, जॉश हेजलवुड भी चोटिल है और वह अप्रैल में टीम से जुड़ सकते है। इनके अलावा आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार भी चोटिल हैं। जिस कारण वह पहले मैच में खेल नहीं पाए थे। वहीं, पहले मैच में मुंबई के खिलाफ फील्डिंग करते हुए रीस टॉप्ली भी चोटिल हो गए है। 

टॉप्ली (Reece Topley)ने अपने दूसरे ही ओवर में मुंबई के कैमरून ग्रीन को पवेलियन भेजा था। लेकिन, 8 वें ओवर में फील्डिंग करते समय वह चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। वहीं, अब उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है। आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टॉप्ली की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है।  

कार्तिक ने कहा कि, ‘टॉप्ली का कंधा डिसलोकेट हुआ है। इस वजह से उन्हें मैच के बीच में ही स्कैन के लिए ले जाया गया था। कार्तिक ने कहा कि वो इतने ज्यादा दर्द में नहीं थे, जितना लग रहा था। कार्तिक ने ये भी कहा कि वो अभी उनकी फिटनेस पर कोई अपडेट नहीं दे सकते। सभी को इंतजार करना होगा।