ipl-2023-goa-fan-sold-bike-and-travel-bengaluru-to-watch-ms-dhoni-rcb-csk-clash

Loading

बेंगलुरु: सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (CSK vs RCB) को हराकर इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज कर दी है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच के दौरान स्टेडियम में हर जगह धोनी… धोनी… का ही नामा गूंज रहा था। लोगों से भरे इस स्टेडियम में MS धोनी (MS Dhoni) का एक ऐसा फैन भी मौजूद था, जिसने यह मैच देखने के लिए अपनी बाइक तक बेच दी थी। 

इस मैच में चेन्नई ने भले ही पहले बल्लेबाजी की। लेकिन, धोनी (MS Dhoni) के फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बल्लेबाजी करने का काफी कम समय मिला। धोनी मैच के आखिरी में मैदान पर उतरे और एक गेंद में एक रन बनाया। धोनी के मैदान पर उतरते ही ऐसा लगा रहा था की, यह मैच बेंगलुरु में नहीं चेन्नई में खेला जा रहा है। हर कोई धोनी (MS Dhoni)  की बल्लेबाजी की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। लोगों से भरी इस भीड़ में एक पोस्टर हाईलाइट हुआ। 

इस पोस्टर में लिखा था- ‘मैंने अपनी बाइक सिर्फ धोनी को देखने के लिए बेच दी। गोवा से यहां पहुंचा हूं।’ हजारों लोगों से भरी इस भीड़ में यह पोस्टर बॉय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कई लोग इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। हालांकि, यह लड़का कौन है, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन, हां, यह धोनी का कितना बड़ा फैन है, यह उसके पोस्टर से समझ आ गया है। 

मैच की बात करें तो, इस मैच में दर्शकों का काफी मनोरंजन हुआ। इस मैच दोनों टीमों के खिलाडियों ने जमकर चौके-छक्के बरसाए। सोमवार को  बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीम ने मिलकर कुल  444 रन बनाए। इस दौरान 33 छक्के लगे और 14 विकेट गिरे। मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को 8 रनों से हराया।