ipl-2023-kkr-cheerleaders-narrowly-escape-from-shivam-dube-six-accident

Loading

चेन्नई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में रविवार को 61वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला गया। यह मैच केकेआर ने 6 विकेट से जीतकर सीएसके के प्लेऑफ में जाने के रास्ते में अड़चन खड़ी कर दी है। यह मैच चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक पर खेला गया था। 

इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन, धोनी का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। एक ओर सीएसके के खिलाड़ी मैदान पर ज्यादा देर टिक नहीं पा रहे थे। वहीं, दूसरी ओर से शिवम दुबे (Shivam Dube) अपनी टीम को संभालने की कोशिश कर रहे थे।शिवम ने नाबाद 48 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और तीन छक्के निकले। इस दौरान शिवम दुबे के शॉट से केकेआर की चीयरलीडर्स की जान खतरे में आ गई थी। 

दरअसल, चेन्नई के 11वें ओवर में शिवम दुबे (Shivam Dube) ने एक ऐसा शॉट लगाया, जिसके कारण केकेआर (KKR Cheerleaders) की चीयरलीडर्स की जान खतरे में आ गई थी। इस ओवर की चौथी गेंद पर शिवम दुबे ने ऐसा शॉट लगाया कि, गेंद सीधे बाउंड्री पार करते हुए कुर्सी बैठी चीयरलीडर्स के पास जा गिरी। यदि केकेआर की चीयरलीडर्स फुर्ती दिखाते हुए समय से नहीं हटती तो वह चोटिल हो सकती थीं। हालांकि चीयरलीडर्स की  सूझबूझ से यह हादसा टल गया।

वहीं, केकेआर की तरफ से एक बार फिर रिंकू सिंह ने कमाल कर दिखाया। उन्होंने केकेआर के लिए 54 रनों की  पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के भी निकले। रिंकू के अलावा कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का भी लगाया।