ipl-2023-ms-dhoni-got-angry-on-matheesha-pathirana-rr-vs-csk-match-2023

Loading

मुंबई: ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अक्सर मैदान पर शांत नज़र आते है। लेकिन, राजस्थान रॉयल्स (RR vs CSK) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख धोनी भी आगबबूला हो गए। गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

जयपुर में खेले गए इस मैच में सीएसके (CSK) के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए, जिसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ा। इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी काफी गुस्से में नज़र आए। माही के गुस्से का शिकार बना श्रीलंका का युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना। 

दरअसल, राजस्थान के 15वें ओवर में मथीशा पथिराना की गेंद पर शिमरॉन हेटमायर एक रन के लिए दौड़े। लेकिन धोनी ने तेजी से गेंद उठाकर नॉन स्ट्राइकर एंड के स्टंप पर मारी। लेकिन, तभी मथीशा धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के थ्रो के बीच में आ गए और बल्लेबाज बच निकला। पथिराना के बीच में आने के बाद माही आग बबूला हो गए। उन्होंने दोनों हाथ उठाकर श्रीलंका के खिलाड़ी पर अपना गुस्सा निकाला।अब धोनी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच की बात करें तो, राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए। जिसके बाद सीएसके की टीम 6 विकेट पर 170 रन ही बना सकी। बता दें कि, राजस्थान ने इसी के साथ 8 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की। संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम के अब 10 अंक हो गए हैं। इसके साथ राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में फिर से टॉप पर पहुंच गई। वहीं, चेन्नई तीसरे नंबर पर खिसक गई है।