MS Dhoni's anger rose due to the defeat at the hands of Punjab Kings, this is how he vented his anger after the match

Loading

मुंबई: क्रिकेट की दुनिया में ‘कैप्टन कुल’ के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) फ़िलहाल आईपीएल (IPL 2023) में खेलते हुए नज़र आ रहे है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी के फैंस उन्हें आईपीएल में खेलते हुए देख रहे है। हालांकि, आईपीएल के 16वें सीजन में धोनी का अंदाज़ कुछ बदला बदला नज़र आ रहा है। वह जमकर अपने खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

आईपीएल के शुरुआती मैच में धोनी ने हार मिलने के बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगायी थी। अब रविवार को पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद भी एक बार फिर एमएस धोनी का पारा चढ़ा। रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने सीएसके को 4 विकेट से हरा दिया। 

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।वहीं, पंजाब किंग्स के धुरंधर ने इस मैच को जीतकर सीएसके को करारी शिकस्त दी। इस मैच में मिली हार के बाद  कप्तान धोनी काफी नाराज नज़र आए। 

उन्होंने मैच के बाद कहा कि, ‘लक्ष्य का बचाव करने के दौरान बीच के दो ओवर में अधिक रन लुटाना उनकी टीम को भारी पड़ा।’ धोनी ने कहा, ‘बीच के ओवरों में हमने दो खराब ओवर डाले। गेंदबाजों को पता होना चाहिए कि कहा गेंदबाजी करनी है। यह साफ था कि अब बल्लेबाज बड़े शॉट लगाने की कोशिश करेंगे।’

धोनी ने अपने गेंदबाजों को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि, ‘हम अपने बल्लेबाजी के दौरान 10-15 रन ज्यादा बना सकते थे। हमारे गेंदबाज अभी युवा हैं। उन्हें अभी थोड़ा और अनुभव चाहिए।’आगे धोनी ने दबाव में शानदार गेंदबाजी करने के लिए महीश पथिराना की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि, ‘उसने अच्छी गेंदबाजी की। इसके अलावा हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या हमारी योजना गलत थी या हम उसे मैदान पर लागू करने में कामयाब नहीं हो सके।’