ipl-2023-pbks-vs-lsg-marcus-stoinis-injured-finger-while-bowling-atharva-taide-shot

Loading

मोहाली: लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को बड़ा झटका लगा है। लखनऊ के स्टार खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis Injured) चोटिल हो गए है। शुक्रवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की उंगली को चोट लग गई। जिस वजह से अब लखनऊ की मुश्किलें बढ़ सकती है। 

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में शुक्रवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने पहले बल्ले से कमाल कर दिखाया। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने अपने हुनर से सबका दिल जीत लिया। हालांकि मैच के बीच में ही यह धाकड़ खिलाड़ी चोटिल हो गए। 

दरअसल, मार्कस पंजाब के खिलाफ अपना दूसरा ओवर डाल रहे थे। इस ओवर में पंजाब के बल्लेबाज अथर्व तायडे ने एक तेज तर्रार स्ट्रेट ड्राइव मारी, जिसे रोकने के चक्कर में स्टोइनिस को चोट लग गई। इसके बाद मैदान पर तुरंत मेडिकल स्टाफ आया और उन्होंने स्टोइनिस की चोट की जांच की। स्टोइनिस को चोट की गंभीर थी, जिसके वजह से उन्हें उसी समय मैदान छोड़कर जाना पड़ा। 

मार्कस स्टोइनिस के फिंगर के अब स्कैन्स होंगे। इसके बाद ही पता चलेगा कि, उनकी चोट कितनी गंभीर है। स्टोइनिस के चोटिल होने से लखनऊ को बड़ा झटका तो लगा है। यदि स्टोइनिस की चोट ज्यादा गंभीर है तो वह आईपीएल 2023 से भी बाहर हो सकते हैं। मार्कस स्टोइनिस  ने पंजाब के खिलाफ मात्र 40 गेंदों में 72 रन बनाए थे और गेंदबाजी में पंजाब के कप्तान शिखर धवन का विकेट भी लिया था।